Header Ads

CISF Admit Card 2019 Released: सीआईएसएफ मेडिकल परीक्षा 2019 के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है

नई दिल्ली. CISF Admit Card 2019 Released: 

सीआईएसएफ मेडिकल परीक्षा 2019 के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने CISF Admit Card 2019 जारी कर दिया है. मेडिकल परीक्षा के लिए क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की आधिकारिक वेबसाइट
www.cisfrectt.in
पर जाकर CISF Bharti 2019 का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. मेडिकल परीक्षा के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.
बता दें कि CISF Bharti 2019 के अंतर्गत कांस्टेबल और ड्राइवर के 447 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. कुछ दिनों पहले ही लिखित परीक्षा का आयोजन कराया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था. लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को मेडिकल एग्जाम के लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया है. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत कांस्टेबल और ड्राइवर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और मेडिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. मेडिकल परीक्षा से जुड़ी ताजा जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. हालांकि सीआईएसएफ ने अभी तक मेडिकल परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए 10 उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. सीआईएसएफ सुरक्षा बल देश के बड़े-बड़े औद्योगिक संस्थानों को सुरक्षा मुहैय्या कराता है.
CISF Admit Card 2019 ऐसे करें डाउनलोड

सीआईएसएफ मेडिकल परीक्षा 2019 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की आधिकारिक वेबसाइटwww.cisfrectt.inपर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे CISF Admit Card 2019 के लिंक पर क्लिक करें.

लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट अपने पास रख लें.

Post a Comment

0 Comments